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महाप्रबंधक के साथ आम जनता/कर्मचारी की मुलाकात

यदि कोई शिकायतकर्ता ऑटोमेटेड शिकायत निवारण तंत्र (CPGRAMS-http://pgportal.gov.in एवं COMS - http://www.coms.indianrailways.gov.inया 9717630982 पर एसएमएस) अथवा अन्य अधिकारियों के साथ (प्रधान कार्यालय स्तर पर प्रधान विभागाध्यक्ष/विभागाध्यक्ष, मंडल स्तर पर मंडल रेल प्रबंधक/शाखा अधिकारी) मुलाकात करने पर भी संतुष्ट न हो, तो वे महाप्रबंधक स्तर पर शिकायत निवारण हेतु आवेदन कर सकते हैं।

महाप्रबंधक प्रत्येक सोमवार (कार्य दिवस पर) ग्राहक/जनता/कर्मचारियों से 17.00 से18.00 बजे तक मिलेंगे।

महाप्रबंधक से मुलाकात हेतु ग्राहकों/जनता द्वारा अपनाई जाने वाली प्रक्रिया

·कृपया अपने शिकायतों का विवरण dpgwr@wr.railnet.gov.in पर ईमेल करें तथा तिथि/समय निर्धारित करें।

·आप सचिव (जन शिकायत) के कार्यालय में मुख्य कार्यालय अधीक्षक से भी मिल सकते हैं।

पता : एनेक्स बिल्डिंग, तल मंज़िल, पश्चिम रेलवे प्रधान कार्यालय, चर्चगेट, मुंबई.

फोन नं. : 022 67622027

      कर्मचारियों द्वारा अपनाई जाने वाली प्रक्रिया

·कृपया उप मुख्य कार्मिक अधिकारी (कल्याण) के कार्यालय के कार्यालय अधीक्षक (कल्याण) कोइसी भवन में अपनी शिकायत/मुद्दों की एक प्रति तथा पूर्व में किये गये पत्राचार की प्रति नामित दिवस में मिलने के समय से एक घंटा पूर्व जमा करायें।

पता : तीसरी मंज़िल, पश्चिम रेलवे प्रधान कार्यालय, चर्चगेट, मुंबई.

फोन नं. : 022 67622084




Source : पश्चिम रेलवे CMS Team Last Reviewed on: 07-06-2017