ग्राहकों के लिए ध्यान देने योग्य बातेः
1. उपरोक्त समय-सीमाएं विविध सेवाओं को प्रदान करने हेतु रेलवे पर लागू हैं, बशर्ते कि सेवाओं को प्रदान करने हेतु ग्राहक द्वारा संबंधित सभी शर्तों को पूरा किया गया है।
2. नागरिकों/ ग्राहकों की अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए प्रदत्त सेवाओं से संबंधित उपरोक्त समय-अनुसूची, रेलवे द्वारा किया गया एक महत्वपूर्ण प्रयास है। विशिष्ट अथवा असामान्य कारणों एवं रेल प्रशासन के नियंत्रण के बाहर के कारणों को छोड़कर ग्राहक प्रतिबद्धता अधिकारपत्र में विनिर्दिष्ट समय-सीमा के अंदर सेवाएं प्रदान करने के लिए पूरा प्रयास किया जाएगा।
3. यदि रेलवे द्वारा प्रदत्त सेवाओं में अन्य कोई कमी पाई जाती है तो, शिकायत करने अथवा सुझाव देने के लिए पश्चिम रेलवे की वेबसाइट पर "जन शिकायत" नामक वेबपेज उपलब्ध है।
प्रत्याख्यान: उपरोक्त समय - सीमाएं (सेवा स्तर) सांकेतिक हैं और समय - अनुसूची के अनुसार सेवा स्तरों को प्रदान करना न ही कोई कानूनी प्रतिबद्धता है और न ही यह निर्धारित सीमाओं की पूर्ति न होने की स्थिति में रेलवे को चुनौती देने का अधिकार ही देता है ।