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महाप्रबंधक से मुलाकात

महाप्रबंधक के साथ आमजनता/कर्मचारी की मुलाकात

यदि कोई शिकायतकर्ता ऑटोमेटेड शिकायत निवारणतंत्र 

(CPGRAMS-http://pgportal.gov.in/   

रेल मदद https://railmadad.indianrailways.gov.in/madad/final/home.jsp

अखिल भारतीय सुरक्षा हेल्प लाइन139

अथवा अन्य अधिकारियों के साथ (प्रधान कार्यालय स्तर पर प्रधान विभागाध्यक्ष / विभागाध्यक्षमंडल स्तर पर मंडल रेल प्रबंधक / शाखा अधिकारी) मुलाकात करने पर भी संतुष्ट न होतो वे महाप्रबंधक स्तर पर शिकायत निवारण हेतु आवेदन कर सकते हैं।

महाप्रबंधक प्रत्येक सोमवार (कार्य दिवस पर) ग्राहक/जनता/कर्मचारियों से17.00 से18.00 बजे तक मिलेंगे।

महाप्रबंधक से मुलाकात हेतु ग्राहकों/जनता द्वारा अपनाई जाने वाली प्रक्रिया

· कृपया अपने शिकायतों का विवरण dpgwr@wr.railnet.gov.in पर ईमेल करें तथा तिथि/समय निर्धारित करें।

· आप सचिव (जन शिकायत) के कार्यालय में शिकायत निरीक्षक से भी मिल सकते हैं।

पताएनेक्स बिल्डिंगतल मंज़िलपश्चिम रेलवे 

         प्रधान कार्यालयचर्चगेटमुंबई.

फोन नं.: 022 67622027

      कर्मचारियों द्वारा अपनाई जाने वाली प्रक्रिया

कृपयाउप मुख्य कार्मिक अधिकारी(कल्याण) के कार्यालय में  कार्यालय अधीक्षक (कल्याण) के पास अपनी शिकायतकी एक प्रति तथा पूर्व में किये गये पत्राचार की प्रति 

नामित दिवस में मिलने के समय से एक घंटा पूर्व जमा करें

पता      :    तीसरी मंज़िलपुराना भवन,

पश्चिम रेलवे प्रधान कार्यालयचर्चगेटमुंबई.

फोन नं.   :    022 67622084




Source : पश्चिम रेलवे CMS Team Last Reviewed on: 17-06-2021  


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